aNNIVERSARY WISHES IN hINDI

Anniversary Wishes in Hindi – Top Trending

The relation between husband and a wife is the long lasting pure relationship amongst all. They both celebrate their wedding anniversary once in a year, and on that day, both try to mark the day special by sending many kinds of marriage anniversary wishes to his husband, and husbands do the same. Today, we’ve brought some of the famous and rare marriage anniversary wishes in Hindi,  which can be used for the beautiful wishes.

Marriage anniversary wishes in hindi 

आपने अपने वर्षों में एक साथ इतना प्यार और हँसी साझा की है, और मुझे पता है कि आपके भविष्य में कई और खुशी के क्षण होंगे। मैं आपकी शादी की सालगिरह पर और आने वाले हर शादी के दिन आप सभी की खुशियों की कामना करता हूं।”

आप दोनों उस प्यार से चमकते हैं जो आप एक-दूसरे के लिए साझा करते हैं। आपकी शादी की सालगिरह और आने वाले हर साल पर वह रोशनी हमेशा तेज होती रहे।

अपनी शादी की सालगिरह पर आप एक-दूसरे के लिए जो प्यार महसूस करते हैं, वह साल बीतने के साथ-साथ और भी मजबूत और अधिक परिपूर्ण हो।”

“शादी के पहले पांच वर्षों में आपने जो प्यार साझा किया है, वह आपके साथ बूढ़ा होने के साथ-साथ मजबूत होता जाए। हैप्पी एनिवर्सरी – यहां वह सब कुछ है जो आपको आना है!”

“इतने सालों तक साथ रहने के बाद भी, आप अभी भी अपनी आँखों में वह पहला प्यार देख सकते हैं। आप हम सभी के लिए एक उदाहरण हैं, और आप लंबे समय तक बने रह सकते हैं।”

“तुम्हारे साथ शादी करना एक सबसे अच्छा दोस्त होने जैसा है, जो कुछ भी याद नहीं रखता है, लेकिन मेरे पास यह किसी अन्य तरीके से नहीं होगा। मेरे अद्भुत पति को सालगिरह मुबारक!”

Marriage anniversary wishes in Hindi Font

Marriage is a loving relationship of seven births. Wedding anniversary is one of the most special days in everyone’s life. Wedding anniversary is special in everyone’s life and to make it more special, we have brought Marriage Anniversary Wishes in Hindi Font to wish congratulatory message on marriage anniversary.

“आप मेरे जीवन में अब तक का सबसे अच्छा निर्णय हैं। और अगर हर साल ऐसा ही होता है, तो हम अब तक के सबसे अच्छे जीवन में हैं। आई लव यू। सभी कारनामों के लिए धन्यवाद।”

“शादीशुदा जीवन के पहले वर्ष की समाप्ति पर हमें बधाई! जब हम उस पर थे, हमारी पहली शादी की छुट्टी थी, पहली शादी क्रिसमस, पहली शादी की बहस, पहली शादी मेकअप सेक्स … मैं इंतजार नहीं कर सकता सभी सेकंड, तिहाई, चौथाई और अधिक के लिए।”

“तुम्हारे साथ शादी करना एक सबसे अच्छा दोस्त होने जैसा है, जो कुछ भी याद नहीं रखता है, लेकिन मेरे पास यह किसी अन्य तरीके से नहीं होगा। मेरे अद्भुत पति को सालगिरह मुबारक!”

“किसी का पहला प्यार होना महान हो सकता है, लेकिन उनका अंतिम होना पूर्ण से परे है।”

“एक सुखी विवाह का रहस्य यह जानना है कि आपके दूसरे आधे को बिस्तर में क्या पसंद है। ज्यादातर समय, यह एक कप चाय और एक सैंडविच होता है।”

“कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि मैंने आपके साथ कैसे रखा, लेकिन फिर मुझे लगता है कि आपने भी मेरे साथ रखा। बात बराबर करो? मैं तुमसे प्यार करता हूँ।”

“आप मैक और पनीर के रूप में एक साथ अच्छे हैं। वर्षगांठ की शुभकामनाएं!”

“यदि सर्वश्रेष्ठ विवाह के लिए कोई पुरस्कार होता, तो आप इसे जीत जाते। तो फिर, आपने शायद अवार्ड्स भी सेट कर लिए होंगे…”

Anniversary Wishes for Husband in Hindi

There is no more memorable day between husband and wife than the day of marriage. This special day that comes every year is known as the wedding anniversary. This is the best time to celebrate your love-filled relationship. To make the anniversary day memorable, we have brought you the best collection of Wedding Anniversary Wishes for Husband in Hindi.

“मैं तुम्हारे जैसे आदमी से शादी करने के लिए कितना भाग्यशाली हूं? हैप्पी एनिवर्सरी, [नाम], और यहां कई और साल हैं।”

“भले ही आप पागलों की तरह खर्राटे लेते हैं और अपने गंदे फुटबॉल शॉर्ट्स को नए कालीन पर छोड़ देते हैं, मेरे पास आपके पास कोई दूसरा रास्ता नहीं होगा।”

“मैं आपके लिए बहुत भाग्यशाली हूं। मेरे साथ रखने के लिए धन्यवाद। ”

“सबसे अद्भुत पति और पिता को सालगिरह मुबारक। हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं।”

“मुझे नहीं पता कि अधिक लोग आपसे ईर्ष्या क्यों नहीं करते हैं – आपने दुनिया के सबसे खूबसूरत, मजाकिया व्यक्ति से शादी की है। मुझे लगता है कि मैंने तुम्हारे साथ भी ठीक किया…”

Anniversary Wishes for Wife in Hindi

If you want to do something special for your wife on the wedding anniversary that every moment becomes special for her, then we have shared it here. You must send them as Anniversary Wishes for Wife in Hindi

“तुम्हारे साथ हंसना मेरे दिन का सबसे अच्छा हिस्सा है, और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे हर दिन ऐसा करने को मिलता है।”

“सर्वश्रेष्ठ शादियां टीम वर्क पर बनती हैं और मैं भाग्यशाली हूं कि आप पहले दिन से ही मेरे साथ हैं। यहाँ हमेशा एक-दूसरे के पक्ष में रहने का एक और वर्ष है। ”

“मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना कहाँ रहूँगा और मैं कभी पता नहीं लगाना चाहता। यहां कई और वर्षों का प्यार और खुशी है। वर्षगांठ की शुभकामनाएं!”

“आप अभी भी दुनिया में मेरा पसंदीदा चेहरा है।” सालगिरह मुबारक।

“उस महिला को सालगिरह मुबारक हो जिसने मुझे हमारा खूबसूरत परिवार दिया। मैं इतना भाग्यशाली कैसे हो गया?”

Get Latest and Best happy anniversary wishes in Hindi on 7eventzz

“किसी का पहला प्यार होना महान हो सकता है, लेकिन उनका अंतिम होना पूर्ण से परे है।” – बेनामी

“एक खुशहाल शादी एक लंबी बातचीत है जो हमेशा बहुत छोटी लगती है।” — आंद्रे मारोइस

“मैं कसम खाता हूं कि मैं अभी जितना प्यार करता हूं उससे ज्यादा प्यार नहीं कर सकता, और फिर भी मुझे पता है कि मैं कल करूंगा।” — लेस क्रिस्टोफर

“अगर मैं एक लाख जीवन जिया होता, तो मैं एक लाख भावनाओं को महसूस करता, और मैं अभी भी आपके लिए एक लाख बार गिर जाता।” — आरएम ड्रेक

“प्यार दुनिया को गोल नहीं बनाता है। प्यार जीवन के सफर को आनंददायक बना देता है।” – एलिजाबेथ ब्राउनिंग

“दुनिया के लिए आप एक व्यक्ति हो सकते हैं, लेकिन एक व्यक्ति के लिए आप दुनिया हैं।” — बिल विल्सन

“एक लंबी शादी में होना हर सुबह उस अच्छे कप कॉफी की तरह है – मैं इसे हर दिन ले सकता हूं, लेकिन मैं अभी भी इसका आनंद लेता हूं।” — स्टीफन गेन्स

Marriage anniversary wishes for Mummy Papa in Hindi

The love and companionship of parents is precious in the life of children. Relationships under the shadow of this tree flourish even more when the parents themselves are strong together. That is why, special importance is given to the silver and golden jubilee of this relationship. At the same time, the support of children makes the wedding anniversary of the parents special. 

आप दोनों इस बात का जीवंत उदाहरण हैं कि कैसे एक जोड़ा अपने प्यार के लिए प्रतिबद्ध हो सकता है और साल-दर-साल परिवार के विकास का पोषण कर सकता है। आपको शादी की सालगिरह मुबारक!

आपकी वर्षगांठ भी उस वर्ष के लिए धन्यवाद देने का दिन है जो बीत चुका है और जिन चुनौतियों को दूर किया गया है। एक दूसरे से प्यार करने और हमें एक खुशहाल परिवार देने के लिए धन्यवाद। वर्षगांठ की शुभकामनाएं!

हर साल जो बीतता है वह आपको एक दूसरे के करीब लाए। खुश रहो और प्यार में, दोस्तों। वर्षगांठ की शुभकामनाएं!

दुनिया की सबसे अच्छी माँ और पिताजी को, मैं आपको सालगिरह की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देता हूँ। मुझे वास्तव में बहुत खुशी है कि आप अपने प्यार में मजबूत रहे और अपनी बाधाओं को एक साथ पार किया। मैं तुम लोगों से प्यार करता हूँ!

आपने हमेशा हमें जीवन में मील के पत्थर हासिल करना सिखाया है। खुद को पाने के लिए बधाई। हमारे प्यारे माता-पिता को सालगिरह मुबारक।

आपने सभी को साबित कर दिया है कि कोई भी पूर्ण विवाह नहीं होता है। लेकिन एक अपूर्ण विवाह अभी भी सबसे खुशहाल, मजबूत और सबसे प्रेमपूर्ण विवाह हो सकता है। मुझे तुम पर बहुत गर्व है, माँ और पिताजी। वर्षगांठ की शुभकामनाएं!

जैसा कि आप एक साथ एक और वर्ष शुरू करते हैं, क्या आप दोनों को अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन का आशीर्वाद मिल सकता है ताकि आप प्यार और खुशी में कई और साल बिता सकें? मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ, माँ और पिताजी। वर्षगांठ की शुभकामनाएं!

माँ और पिताजी, आप दुनिया में सभी खुशियों और प्यार के पात्र हैं, और सच्चे प्यार का एक उल्लेखनीय उदाहरण स्थापित करने के लिए धन्यवाद।

25th anniversary wishes in Hindi

“यहाँ 25 अद्भुत वर्ष हैं! हमारी रजत वर्षगांठ अपने साथ कुछ और चांदी के बाल लेकर आई है, लेकिन यह इतने सालों का प्यार और आनंद भी लेकर आई है। हमारे परिवार और इस अंतिम तिमाही में आपके द्वारा किए गए हर बलिदान के लिए धन्यवाद। सदी। मुझे प्यार करने के लिए मैं आपको कभी भी पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता।”

“असली प्यार का कोई अंत नहीं है – और हमारे पास अभी भी बहुत कुछ है। आई लव यू। 25 वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं, मेरे प्रिय।”

“मैंने सोचा था कि हमारी शादी का दिन मेरे जीवन का सबसे खुशी का दिन होगा, लेकिन हर दिन ने मुझे तुमसे और भी अधिक प्यार किया है। 25 साल बाद और प्रत्येक दिन अभी तक मेरा सबसे खुशी का दिन है। मैं तुमसे प्यार करता हूँ।”

“हैप्पी 25 वीं शादी की सालगिरह, माँ और पिताजी! मैं हर दिन बहुत आभारी हूं कि आप अपने माता-पिता के रूप में हैं और ठीक उसी तरह की शादी की मॉडलिंग कर रहे हैं जो मैं बड़ी होने पर चाहता हूं। मैं आपके साथ 50 साल का जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता !

“आपका प्यार हम सभी के लिए एक प्रेरणा है। समय की कसौटी पर खरा उतरने के लिए बधाई – और यहां कई और मील के पत्थर हैं।”

Marriage anniversary wishes for mummy papa in hindi

इतने सालों के बाद भी मेरे प्यारे माता-पिता के प्यार में। आप लोग मेरे रिलेशनशिप लक्ष्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं! मां और पिताजी, शादी की सालगिरह मुबारक हो।

माँ और पिताजी, आप दुनिया में सभी खुशियों और प्यार के पात्र हैं, और सच्चे प्यार का एक उल्लेखनीय उदाहरण स्थापित करने के लिए धन्यवाद।

आप, दो माता-पिता के रूप में, एक आदर्श जोड़े के एक जीवंत उदाहरण हैं। मैं आपको अपनी माँ और पिता कहकर बहुत धन्य हूँ। आपको शादी की सालगिरह मुबारक!

हो सकता है कि आप हमेशा की तरह एक-दूसरे से प्यार करना बंद न करें। आप दोनों को सालगिरह मुबारक!

एक दूसरे को प्यार करने और एक साथ यादें बनाने में एक और साल बीतने पर बधाई। निश्चित रूप से और भी बहुत कुछ आना बाकी है। हैप्पी एनिवर्सरी डियर मॉम एंड डैड!

आप निश्चित रूप से अब तक के सबसे प्यारे कपल हैं। तुम दोनों ने अपने प्यार से मेरी जिंदगी को खूबसूरत बनाया है। भगवान आने वाले वर्षों में आप दोनों को आशीर्वाद दे। वर्षगांठ की शुभकामनाएं!

आज मेरी खुशी का वर्णन कोई शब्द नहीं कर सकता। बधाई हो, आप दोनों को, एक और आनंदमय वर्ष एक साथ बिताने के लिए। हैप्पी {वर्ष} वर्षगांठ!

आप अपने जीवन के वर्षों के बीतने के साथ ही एक-दूसरे के करीब आए। कृपया इसे आने वाले वर्षों में भी जारी रखें! वर्षगांठ की शुभकामनाएं!

प्रिय माँ और पिताजी, आप दोनों को देखकर, मैं प्यार में विश्वास करता हूँ, शादी में विश्वास रखता हूँ, और दोस्ती में विश्वास करता हूँ। आप दोनों हमारे लिए आदर्श भूमिका हैं। वर्षगांठ की शुभकामनाएं! क्या आप इस दिन को कई सालों तक एक साथ मना सकते हैं! आप दोनों को प्यार!

आपकी रजत जयंती पर मेरी हार्दिक बधाई! आप दोनों न केवल पति-पत्नी हैं, बल्कि सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। हमें एक खुशहाल परिवार देने के लिए हम आपके बहुत आभारी हैं। आपके प्यारे रिश्ते को सलाम!

7eventzz is India’s No. 1 Party Planning Company get Best Anniversary Decoration at Home in 200+ Cities in India. CALL WHATSAPP US ON 7450960060 to Book

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!